बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई में निकाली न्योता न मिलने की कसक

तेजस्वी की शादी बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई में निकाली न्योता न मिलने की कसक

ANAND VANI
Update: 2021-12-10 07:14 GMT
बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई में निकाली न्योता न मिलने की कसक
हाईलाइट
  • सुना है शादी कर ली

डिजिटल डेस्क, पटना। पूर्व डिप्टी सीएम व वर्तमान विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को शादी की बधाई व शुभकामना सीएम नीतीश कुमार ने बड़े ही औपचारिक तरीके से भेजी। बिहार में विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को न्योता नहीं भेजा या उन्हें न्योता नहीं मिला।  सीएम नीतीश कुमार ने इसकी कसक विपक्ष के नेता को शादी की बंधाई के दौरान निकाली। 

दिल्ली में अचानक हुई शादी में केवल पारिवारिक मित्रों, रिश्तेदारों और खास लोगों को ही बुलाया गया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को  शादी का न्योता नहीं मिला था। नीतीश कुमार ने तेजस्वी को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दीं लेकिन न्योता नहीं मिलने की कसक भी दिखाई दी। उन्होंने कहा कि सुना है शादी कर ली है।

लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव अक्सर सीएम नीतीश को चाचा कहकर संबोधित करते हैं। आपको बता दें तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी ने तेजस्वी की शादी के सवाल पर एक बार कहा था कि नीतीश कुमार के बेटे निशांत और स्व रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान से तेजस्वी छोटे हैं। इसलिए पहले उनकी शादी होगी। इसके बाद वे तेजस्वी की। लेकिन तेजस्वी ने दोनों से पहले ही शादी कर ली। 

आपको बता दें लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी की शादी दिल्ली के साकेत स्थित सैनिक फार्म में हरियाणा की रेचल गोडिन्हो के साथ हुई।  जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव और रेचल गोडिन्हो ने दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ साथ पढ़ाई की है। दोनों की पुरानी दोस्ती गुरुवार को रिश्तेदारी में बदल गई। तेजस्वी और एलेक्सिस  एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने मित्र है।  एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी। तेजस्वी यादव ने ईसाई धर्म की लड़की से शादी की है। उनका नाम एलेक्सिस है और वो एयरहोस्टेस भी रह चुकी है।

बिहार मुख्यमंत्री कार्यालय के जनसंपर्क विभाग ने प्रेस रीलीज जारी की, जिसमें लिखा है कि न्यूज के जरिए पता लगा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की दिल्ली में परिणय सूत्र में बंधने की सूचना प्राप्त हुई। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के परिणय सूत्र में बंधने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं। 

 

Tags:    

Similar News