सीआरपीएफ ने असम में भारी मात्रा में हथियार व विस्फोटक किए बरामद

नई दिल्ली सीआरपीएफ ने असम में भारी मात्रा में हथियार व विस्फोटक किए बरामद

IANS News
Update: 2023-02-05 04:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • सीआरपीएफ की 136वीं बटालियन ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम के नलबाड़ी इलाके में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों और असम पुलिस द्वारा चलाए गए एक संयुक्त अभियान में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। सीआरपीएफ की 136वीं बटालियन ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार को सीआरपीएफ इंटेलिजेंस द्वारा दी गई एक खुफिया सूचना के आधार पर नलबाड़ी पुलिस और सीआरपीएफ की 136वीं बटालियन ने सेंगनोई के जंगलों में विशेष अभियान चलाकर भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

बरामद विस्फोटक एवं हथियारों में 4 पिस्तौल, 2 एयर पिस्तौल, 7 मिश्रित मैगजीन, 79 एके सीरीज सहित कुल 107 राउंड गोलियां, 5 डेटोनेटर, 4 हस्त निर्मित कारतूस और 600 ग्राम अज्ञात विस्फोटक आदि शामिल हैं।

एक अधिकारी ने कहा की शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि संदिग्ध आतंकवादियों ने हथियारों और गोला-बारूद को जंगल क्षेत्र में छुपाया था। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बरामद विस्फोटक एवं हथियार किस संगठन के हैं। नलबाड़ी में इतनी बड़ी मात्रा में हथियार एवं विस्फोटक मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News