केरल सोना तस्करी मामले में सरगना के.टी. रमीस गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा

केरल केरल सोना तस्करी मामले में सरगना के.टी. रमीस गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा

IANS News
Update: 2023-04-07 11:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने केरल सोना तस्करी मामले में सरगना के.टी. रमीस को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि रमीस को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था जब उसे एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था जिसमें स्वप्ना सुरेश मुख्य अभियुक्त है।

रमीस को पहले भी इसी मामले में एनआईए और कस्टम विभाग गिरफ्तार कर चुका है। माना जा रहा है कि रमीश पश्चिम एशियाईदेशों से सोना तस्करी को नियंत्रित करता है। ईडी ने बुधवार को उसे पूछताछ के लिए बुलाया था और वहीं गिरफ्तार कर लिया। उसे यहां एक अदालत में पेश किया गया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सूत्रों के अनुसार, इससे इस बात का पता चलता है कि केंद्रीय एजेंसी इस मामले को लेकर कितनी गंभीरता से काम कर रही है। एनआईए द्वारा स्वप्ना की गिरफ्तारी के कुछ ही दिन बाद मामले में रमीस का नाम सामने आया। जल्द ही उसे आरोपी बना दिया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News