खुर्शीद ने पीएम मोदी औऱ विनोद राय पर साथा निशाना, कहा दोनों देश से माफी मांगे

2जी स्पेक्ट्रम मामला खुर्शीद ने पीएम मोदी औऱ विनोद राय पर साथा निशाना, कहा दोनों देश से माफी मांगे

IANS News
Update: 2021-11-02 21:00 GMT
खुर्शीद ने पीएम मोदी औऱ विनोद राय पर साथा निशाना, कहा दोनों देश से माफी मांगे
हाईलाइट
  • आज भी कांग्रेस को प्रभावित कर रहा है 2जी स्पेक्ट्रम

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने गुरुवार को 2जी स्पेक्ट्रम मुद्दे पर अपनी पार्टी की छवि खराब करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएनजी) विनोद राय पर निशाना साधा है। मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विनोद राय ने संजय निरूपम को जो हलफनामा दिया। उन्होंने 2जी स्पेक्ट्रम मुद्दे के दौरान जो कहा वह असत्य था। जो यह साबित करता है कि राय ने सभी नैतिकता, ईमानदारी और शालीनता को हवा में फेंक दिया।उन्होंने मांग की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राय, जनरल वी.के. सिंह, किरण बेदी, बाबा रामदेव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्ना हजारे देश से माफी मांगें।

खुर्शीद ने कहा कि राय इस समय बैंकिंग सेवा भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष हैं, लेकिन 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद देश में हो रहे विशाल बैंकिंग घोटाले पर एक भी शब्द नहीं बोला है। उन्होंने कहा कि 13,500 करोड़ के पंजाब नेशनल बैंक बैंक धोखाधड़ी के साथ-साथ देश को हिला देने वाले कई अन्य बैंकिंग घोटालों के बारे में पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की ओर से एक भी बयान नहीं आया है।   विनोद राय ,नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, ललित मोदी, विजय माल्या और कई अन्य लोगों पर चुप रहे, जो हजारों करोड़ की बैंकिंग धोखाधड़ी करके देश छोड़कर भाग गए। 

2जी स्पेक्ट्रम घोटाले का प्रभाव आज भी कांग्रेस को प्रभावित कर रहा है।  देश को  ईंधन की कीमतों में वृद्धि और  भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ा है। जो पहले कभी नहीं देखा गया था। यह देखते हुए कि राय के हलफनामे ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार को बदनाम करने और गिराने की साजिश को पूरी तरह से उजागर कर दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी संसद के शीतकालीन सत्र सहित हर मंच पर इस मामले को उठाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि अदालत को 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन में गड़बड़ी का कोई सबूत नहीं मिला है।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News