लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य गोवा में गिरफ्तार

गोवा लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य गोवा में गिरफ्तार

IANS News
Update: 2023-03-16 17:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • पुलिस का संयुक्त अभियान

डिजिटल डेस्क, पणजी। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सक्रिय सदस्य को गोवा और राजस्थान पुलिस कर्मियों के संयुक्त अभियान में गोवा में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने कहा कि पणजी टाउन पुलिस स्टेशन और सरदारपुरा पुलिस स्टेशन (राजस्थान) के कर्मियों ने राजस्थान के जोधपुर के मंडोर के मूल निवासी वांछित अपराधी पवन सोलंकी को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने कहा, वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का एक सक्रिय सदस्य है और जोधपुर के सरदारपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज अपराध के बाद से फरार था।

एसपी ने बताया कि चार मार्च को आरोपी चेहरे पर मास्क लगाकर अपने साथियों के साथ जोधपुर में कलेक्शन एजेंट के तौर पर काम करने वाले जेसाराम के कार्यालय में घुसे, उनके हाथ बांध दिए, उनके साथ मारपीट की और उनके कार्यालय से लाखों रुपये लूट लिए और भाग गया। वलसन ने कहा, आगे की जांच के लिए सरदारपुरा पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News