स्पेन में भारतीय महिला से लूटपाट, पासपोर्ट समेत अन्य कीमती सामान छीन फरार हुए बदमाश

मदद की गुहार स्पेन में भारतीय महिला से लूटपाट, पासपोर्ट समेत अन्य कीमती सामान छीन फरार हुए बदमाश

IANS News
Update: 2023-01-28 10:31 GMT
स्पेन में भारतीय महिला से लूटपाट, पासपोर्ट समेत अन्य कीमती सामान छीन फरार हुए बदमाश
हाईलाइट
  • मैं अपने देश भारत वापस जाना चाहता हूं-महिला

डिजिटल डेस्क, मद्रिद/नई दिल्ली। स्पेन में एक भारतीय महिला बिना पासपोर्ट के विदेश में फंसी हुई है। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने राजधानी मद्रिद के नामी होटलों में से एक हिल्टन होटल से उसका सारा सामान छीन लिया।

पीड़िता की पहचान उत्तर प्रदेश के नोएडा की निवासी जसमीत कौर (49) के रूप में हुई है, जो मैद्रिद की व्यापारिक यात्रा पर थी, जहां लुटेरों ने उसके साथ मारपीट की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज में उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई है।

महिला ने आरोप लगाया, संकट की इस घड़ी में कोई मेरी मदद नहीं कर रहा है। मेरी शिकायतों को अधिकारी अनदेखा कर रहे हैं। स्पेन में भारतीय दूतावास कई दिनों से मेरी शिकायतों को दबाए बैठा है। मेरे पास कैश खत्म हो गया है। मुझे नहीं पता कि अब क्या करना है। मैद्रिद के नजदीकी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराने के बावजूद दोषियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लुटेरों ने मुझे मारा, धक्का दिया और होटल के लॉबी एरिया में मेरा बैग छीनकर ले गए। होटल के अधिकारी मेरी मदद नहीं कर रहे हैं। मैं पहले भी इस होटल में रुकी हूं, लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मैंने अपना पासपोर्ट सहित अपना सभी महत्वपूर्ण सामान खो दिया है।

कौर ने आरोप लगाया कि उन्होंने स्पेन में अन्य भारतीय राजनयिकों से शिकायत की लेकिन कोई समाधान नहीं किया गया। उन्होंने कहा, महिलाएं दुनिया में कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। मैं भारत के विदेश मंत्री डॉ. जयशंकर, विदेश मंत्रालय, भारतीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और अन्य अधिकारियों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं कि कृपया इस स्थिति में मेरी मदद करें। मैं अपने देश भारत वापस जाना चाहता हूं। कृपया मेरी मदद करें।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News