देश के कई राज्यों में एनआईए ने पीएफआई ठिकानों पर की छापेमारी, सैकड़ों लोग हिरासत में, असम सीएम सरमा ने कहा और तेजी होगी कार्रवाई

नई दिल्ली देश के कई राज्यों में एनआईए ने पीएफआई ठिकानों पर की छापेमारी, सैकड़ों लोग हिरासत में, असम सीएम सरमा ने कहा और तेजी होगी कार्रवाई

ANAND VANI
Update: 2022-09-27 06:48 GMT
हाईलाइट
  • कार्रवाई और गिरफ्तारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए द्वारा पूरे देशभर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ठिकानों पर छापेमारी कार्रवाई की जा रही है। जांच एजेंसी ने देश के आठ राज्यों में रेड मार सैकड़ों पीएफआई कार्यकर्ताओं को अरेस्ट किया है, गिरफ्तार किए गए पीएफआई वर्कर्स के खिलाफ धारा 108, 151 भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। गिरफ्तार किए गए सभी लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें बीते गुरुवार को भी जांच एजेंसियों ने 100 से अधिक पीएफआई कार्यकर्ताओं  को हिरासत में लिया था। आज एक बार फिर बड़े स्तर पर कार्रवाई देखने को मिली। 

एनआईए ने असम, महाराष्ट्र, गुजरात, मध्यप्रदेश,दिल्ली, यूपी, कर्नाटक राज्यों में छापेमारी की। जांच एजेंसी की छापेमारी पर असम सीएम हेमंत विस्वा सरमा ने कहा कि ये कार्रवाई और गिरफ्तारी और तेज होगी। 

                     

   

मध्यप्रदेश में भी एटीएस ने सोमवार रात भोपाल, उज्जैन, इंदौर समेत आठ जिलों में पीएफआई सदस्यों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर 22 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। 

 


 

 

Tags:    

Similar News