पीडीपी नेता रफी मीर बोले - आतंकी हमारे भाई, इनकी मौत पर दुख जताना गलत नहीं 

पीडीपी नेता रफी मीर बोले - आतंकी हमारे भाई, इनकी मौत पर दुख जताना गलत नहीं 

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-07 11:23 GMT
पीडीपी नेता रफी मीर बोले - आतंकी हमारे भाई, इनकी मौत पर दुख जताना गलत नहीं 

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। स्थनीय आतंकियों की मौत पर उनका समर्थन करने का पीडीपी नेता ने सपोर्ट किया है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के नेता रफी अहमद मीर ने स्थानीय आतंकियों के मौत पर दुख जताना सही बताया है। पीडीपी प्रवक्ता रफी ने शनिवार को कहा कि पुलिस वाले और आतंकी दोनों की मौत की हम निंदा करते हैं। रफी ने कहा कि आतंकी हमारे भाई हैं और उनकी मौत पर उनके घर जाना और दुख जताना धार्मिक दायित्व है। रफी ने कहा कि हम पीडीपी की पॉलिसी को फॉलो करते हैं और इसी के आधार पर हम दुख जताने के लिए स्थानीय आतंकियों के घर भी जाते हैं।

पीडीपी के प्रवक्ता का खुलेआम स्थानीय आतंकियों के समर्थन में इस तरह बयान चौकाने वाला है। रफी ने CRPF जवानों की तुलना स्थानीय आतंकियों से कर दी। रफी ने कहा कि CRPF का जवान शहीद हो या स्थानीय आतंकी का दोनों की मौत पर दुख जताने में कोई भी दंड नहीं लगता। रफी के अनुसार कई बार हम इन आतंकियों के घर जाते हैं कभी नहीं जाते हैं यह सुरक्षा की स्थिति पर निर्भर करता है। रफी अहमद मीर ने  शनिवार को सोपोर में हुए आईईडी ब्लास्ट की निंदा करते हुए कहा कि सब कश्मीर के बच्चे हैं और किसी की मौत हो दुख तो होता है। 


बीजेपी और पीडीपी गठबंधन पर रफी ने कहा कि दोनों के गठबंधन के कारण हमें अपनी ही पार्टी के एजेंडे को ताक पर रखना पड़ रहा है। रफी ने कहा कि हमारे और बीजेपी के दृष्टिकोण अलग हैं चाहे वो धारा 370 हो या और कोई मुद्दा। उन्होंने कहा कि राज्य में आर्टिकल 370 पर हमारी राय अलग है और बीजेपी का स्टेंड कुछ और। हमें इतने गतिरोध के बाद भी कश्मीर में सरकार चलाने के लिए साथ आना पड़ा। अलग-अलग दृष्टिकोण के बाद भी हमें एक होना पड़ा। रफी ने बताया कि हमें राज्य में 28 सीटें मिली थी और हमें केंद्र सरकार का साथ चाहिए था इसी कारण हमें 26 सीटों वाली बीजेपी से गठबंधन किया। रफी के अनुसार उन्हें पता है कि बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चलाने के कारण समर्थक और वोटर्स दोनों नाराज हैं। लेकिन हम कुछ नहीं कर सकते।

Similar News