'गुजराती लोग कांग्रेस की लॉलीपॉप को पसंद नहीं करते'

'गुजराती लोग कांग्रेस की लॉलीपॉप को पसंद नहीं करते'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-04 12:26 GMT
'गुजराती लोग कांग्रेस की लॉलीपॉप को पसंद नहीं करते'

डिजिटल डेस्क, भावनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए जमकर टिप्पणी की थी। पीएम मोदी ने अपने गुजरात दौरे के दौरान 4 दिसंबर को भावनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। इसी सभा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि गुजरात के लोग समझदार हैं, वे कांग्रेस के झूठे वादों को समझते हैं। कांग्रेस पार्टी जो लॉलीपॉप दे रही है, गुजराती लोग उसे पसंद नहीं करते हैं।

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने नसीहत देते हुए कांग्रेस पार्टी से सच का साथ देने की अपील की भी की थी। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग चुनाव के समय कांग्रेस से मिलने वाले लॉलीपॉप और झूठे वादों को पसंद नहीं करते हैं। साथ ही पीएम ने कहा कि यूपी के लोग कांग्रेस और उसके नेतृत्व को जान गए हैं और देखिए वे कांग्रेस को बार-बार खारिज कर दे रहे हैं। गुजरात आज जो इतना विकसित हो गया है, वह शांति, एकता और सद्भावना की वजह से ही संभव हुआ है।

सांप्रदायिक सौहार्द और सद्भावना की बात करते हुए पीएम ने कहा कि मैं यह समझने में नाकाम हूं कि कांग्रेस क्यों फिर से लोगों को बांटने का वही काम कर रही है, जो यह पहले भी करती रही है। कांग्रेस ने अंग्रेजों से बांटो और राज करो की नीति सीखी है और लोगों को बांट रही है, चाहे वह जाति के आधार पर हो, सांप्रदायिक आधार पर हो, गांव-शहरों के बीच हो।

सोमवार को भावनगर में संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि मैं कांग्रेस समर्थकों के विडियो देखता हूं, जिसमें वे सरकार बनाने के बाद गुजरात में 5 सालों तक दादागिरी करने की बात। यह वह गुजरात नहीं है, जैसा वे उम्मीद करते हैं। कांग्रेस पार्टी चुनाव का सीजन आते ही तमाम झूठे वादे करना शुरू कर देते हैं, लोग इस तरह के लॉलीपॉप को पसंद नहीं करते हैं।

Similar News