प्रतीक दहिया ने गुजरात जायंट्स को पुनेरी पल्टन पर जीत दिलाई

पीकेएल 9 प्रतीक दहिया ने गुजरात जायंट्स को पुनेरी पल्टन पर जीत दिलाई

Bhaskar Hindi
Update: 2022-11-29 16:31 GMT
प्रतीक दहिया ने गुजरात जायंट्स को पुनेरी पल्टन पर जीत दिलाई
हाईलाइट
  • पुनेरी पल्टन पर गुजरात जायंट्स को 51-39 से मात दी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रतीक दहिया की शानदार रेडिंग ने मंगलवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में पुनेरी पल्टन पर गुजरात जायंट्स को 51-39 से जीत दिलाई। जायंट्स की जीत ने पल्टन का पांच मैचों की जीत का सिलसिला खत्म कर दिया।

पल्टन की धमाकेदार शुरुआत ने उन्हें शुरुआती बढ़त में आगे रखा। जायंट्स को मैट पर मुश्किल लग रही थी। हालांकि, यह सब मिनटों में बदल गया, क्योंकि कप्तान चंद्रन रंजीत ने जायंट्स को खेल में वापस लाने के लिए असलम इनामदार और संकेत सावंत ने रेड किया। वापसी के बावजूद पल्टन ने खेल को पहले ऑल आउट कर 15-8 की बढ़त बना ली।

ऑल आउट ने जायंट्स, रंजीत और प्रतीक दहिया को न केवल वापसी के लिए प्रेरित किया, बल्कि दिग्गजों को अपने दम पर ऑल आउट करके इसे एक अंक का गेम बना दिया। वहां से, मैच में उतार-चढ़ाव होता रहा और दोनों टीमों के बीच ट्रेडिंग प्वाइंट लगातार बढ़ते रहे। टीमें ब्रेक में चली गईं और पल्टन 22-21 से आगे हो गई।

हालांकि, दहिया दूसरे हाफ में दहाड़ते हुए ब्लॉक से बाहर निकल गए, विशेष रूप से दहिया लगभग हर रेड पर खतरनाक लग रहे थे। उन्होंने पल्टन को दूसरी बार ऑल आउट करके गेम में पहली बार 31-25 की बढ़त बना ली। जायंट्स ने विशेष रूप से दहिया के साथ एक स्ट्रीक पर दबाव बनाए रखा जो पुणे को नियमित अंतराल पर नुकसान पहुंचाता रहा। एक दूसरे ऑल आउट के बाद जायंट्स ने 44-32 से आगे थी।

उन्होंने मनोबल बढ़ाने वाली और महत्वपूर्ण जीत दर्ज करते हुए इसे कभी भी कम नहीं होने दिया। जायंट्स के लिए यह दहिया थे, जिन्होंने 19 अंकों के साथ फिर से अभिनय किया और अपनी टीम के लिए प्रेरक साबित हुए।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News