नए साल पर आतंकियों की गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी राजौरी, तीन लोगों की मौत और 7 घायल

आतंकियों ने किया कायराना हरकत नए साल पर आतंकियों की गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी राजौरी, तीन लोगों की मौत और 7 घायल

Anupam Tiwari
Update: 2023-01-01 18:20 GMT
नए साल पर आतंकियों की गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी राजौरी, तीन लोगों की मौत और 7 घायल
हाईलाइट
  • संदिग्ध आतंकियों की कायराना हरकत

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। देश में नए साल पहले दिन जहां जश्न का माहौल था तो वहीं दूसरी तरफ संदिग्ध आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के राजौरी में गोलीबारी करके तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया और 7 घायल हैं। एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इनमें से पांच की हालत स्थिर है जबकि 2 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। इस सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक,ऊपरी डांगरी गांव में 50 मीटर की दूरी पर स्थित 3 घरों पर फायरिंग हुई। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

संदिग्ध आतंकियों की कायराना हरकत

जम्मू कश्मीर में आए दिन आतंकी घटना होती रहती हैं। आतंकियों की नापाक इरादों पर कई बार देश के सुरक्षाकर्मियों ने पानी भी फेरा है। नए साल पर जब लोग जश्न मनाने में लगे हैं, तब आतंकियों की नापाक इरादों ने गोलीबारी शुरू कर शांति को भंग करने का काम किया है। राजौरी स्थित हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. महमूद ने इस घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी है।

उन्होंने बताया है कि राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 7 अन्य घायल हैं। जिनका नजदीकी अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। घायलों के हालचला जानने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन के लोग भी पहुंचे हैं। गौरतलब है कि बीते 16 दिसंबर को सैन्य शिविर के बाहर गोलीबारी हुई थी। जिसमें दो आम नागरिकों की मौत हो गई थी व एक अन्य घायल हो गया था।

श्रीनगर में भी हुआ था ग्रेनेड हमला

रविवार को श्रीनगर में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका था। जो सड़क किनारे जाकर फटा, जिसकी चपेट में आने से एक नागरिक घायल हो गया था। अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना श्रीनगर के हलवल इलाके में हुई थी। आतंकवादियों ने शाम के करीब 7 बजकर 45 मिनट पर घटना को अंजाम दिया था।


 

 
 

Tags:    

Similar News