सोनाली फोगाट हत्या केस में बेटी ने गोवा पुलिस पर लगाए हेराफेरी के आरोप, सीबीआई जांच पर अड़ा परिवार

बीजेपी नेता हत्या मामला सोनाली फोगाट हत्या केस में बेटी ने गोवा पुलिस पर लगाए हेराफेरी के आरोप, सीबीआई जांच पर अड़ा परिवार

ANAND VANI
Update: 2022-08-31 07:35 GMT
सोनाली फोगाट हत्या केस में बेटी ने गोवा पुलिस पर लगाए हेराफेरी के आरोप, सीबीआई जांच पर अड़ा परिवार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा की बीजेपी नेता सोनली फोगाट की गोवा में अचानक हुई मौत मामले में जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे वैसे नए नए खुलासे हो रहे है। वैसे ही गोवा पुलिस की जांच पर सवाल उठना शुरू हो गए है। टिकटॉक अभिनेत्री और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट  ने गोवा पुलिस पर जांच में हेरा फेरी करने का आरोप लगाए है। खबरों के मुताबिक बेटी का कहना है कि गोवा पुलिस की जांच पर उन्हें और उनके परिवार को भरोसा नहीं है। बेटी ने कहा कि गोवा पुलिस अभी तक हत्याने का पता नहीं कर पाई है।  बेटी ने गोवा सरकार पर सीबीआई जांच न कराने का आरोप लगाया है। 

गोवा पुलिस ने चोरी के आरोपी कम्प्यूटर ऑपरेटर शिवम की तलाशी में दबिश दी। उधर खाप के नेशनल प्रवक्ता जितेंद्र छातर ने कहा कि हरियाण सरकार ने सीबीआई जांच नहीं कराई, तो खाप एक बड़ी बैठक सरकार के खिलाफ बुलाएंगी। 

सोनाली फोगाट हत्याकांड पर डीएसपी  हिसार नारायण चंद ने मीडिया को बताया कि  गोवा पुलिस के अधिकारी यहां जांच के लिए आए हैं। उनके (सोनाली फोगाट) परिजनों के बयान ले रहे हैं। हम उनके साथ सहयोग कर रहे हैं। गोवा पुलिस जांच के लिए जहां भी जाएगी हम उनके साथ जाएंगे।

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश ने  सोनाली फोगाट की हत्या को एक राजनीतिक हत्या करार दिया है। उन्होंने कहा न्याय के लिए मामले को आदमपुर की जनता के बीच ले जाएंगे। हम सरकार से सीबीआई जांच की मांग करेंगे, ताकि हत्या के पीछे बड़े चेहरों का पर्दाफाश हो सकें।

सोनाली फोगाट से जुड़े एक अन्य मामले में हिसार पुलिस अधीक्षक घिरते हुए नजर आ रहे है। खबरों के मुताबिक सोनाली फोगाट की डेढ़ साल पहले एक लाइसेंसी रिवॉल्व और लैपटॉप चोरी हुआ था, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि अब हिसार एसपी ने चोरी के मामले को अब गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।  

 

 

Tags:    

Similar News