शादी रोकने के लिए दुल्हन ने प्रेमी को बुलाया

नई दिल्ली शादी रोकने के लिए दुल्हन ने प्रेमी को बुलाया

IANS News
Update: 2022-09-10 13:00 GMT
शादी रोकने के लिए दुल्हन ने प्रेमी को बुलाया
हाईलाइट
  • युवक और युवती चेन्नई के एक लग्जरी होटल में काम कर रहे थे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अपनी प्रेमिका को किसी अन्य पुरुष से शादी करने से रोकने के लिए, तमिलनाडु के एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने संभावित दूल्हे से मंगलसूत्र छीन लिया और प्रेमिका के गले में बांधने की कोशिश की। घुसपैठिए और दुल्हन एक रिश्ते में थे और पुलिस के मुताबिक लड़की ने एक टेक्स्ट मैसेज भेजकर उसे लेजाने के लिए कहा था। युवक और युवती चेन्नई के एक लग्जरी होटल में काम कर रहे थे। युवक सुबह मैरिज हॉल में पहुंचा और जब भावी दूल्हा उसकी प्रेमिका से शादी करने वाला था, तो उसने मंच पर प्रवेश किया, मंगलसूत्र छीन लिया और प्रेमिका के गले में बांधने की कोशिश की, लेकिन मौजूद लोगों ने उसे रोक दिया और पीटा।

यह घटना शुक्रवार की सुबह चेन्नई के एक मैरिज हॉल में हुई और घटना के बाद पुलिस को बुलाया गया, जिसने जांच में पाया कि युवक और लड़की के बीच घनिष्ठ प्रेम संबंध थे और लड़की के आग्रह पर ही युवक हॉल में आया था। दूल्हे के परिवारों और लड़की के बीच विवाद के कारण शादी को रद्द कर दिया गया था। पुलिस ने कहा कि घुसपैठिए युवक के परिवार और लड़की के परिवार के बीच शादी कराने के लिए बातचीत चल रही है। पुलिस ने बताया कि कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News