उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर, ट्रक की टक्कर से मौसी-चाची की मौत

उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर, ट्रक की टक्कर से मौसी-चाची की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-28 14:07 GMT
उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर, ट्रक की टक्कर से मौसी-चाची की मौत
हाईलाइट
  • जेल में बंद चाचा से मिलने कार के जरिए जा रही थी पीड़िता
  • बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर लगाया था आरोप

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उन्नाव के बीजेपी विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली रेप पीड़िता रविवार को एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई है, इस दुर्घटना में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई है। रेप पीड़िता को गंभीर हालत देखते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बता दें कि पीड़िता ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था।

पीड़िता के चाचा इस वक्त जेल में हैं, जिसने मिलने पीड़िता अपनी मौसी, चाची और वकील के साथ रायबरेली जेल जा रहे थे, इस दौरान ही एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, घायलों को लखनऊ के ट्राम सेंटर में भर्ती करवाया गया है। हादसा रायबरेली के अतरुआ गांव में हुआ है। इसी पीड़िता ने उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर पर 4 जून 2017 को अपने आवास पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पीड़िता के मुताबिक वह विधायक के यहां अपने एक रिश्तेदार के साथ नौकरी मांगने गई थी।

कुलदीप के खिलाफ उन्नाव के माखी थाने में आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया था। शासन ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी, जिसे एजेंसी ने स्वीकार लिया था। बता दें कि सेंगर उन्नाव के चर्चित दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी हैं, वह चार बार अलग-अलग विधानसभा सीटों से जीतकर लगातार विधायक हैं।

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News