Whats App, Facebook और Instagram की वेबसाइट्स हुई डाउन

सोशल साइट्स Whats App, Facebook और Instagram की वेबसाइट्स हुई डाउन

Anupam Tiwari
Update: 2021-10-04 17:24 GMT
Whats App, Facebook और Instagram की वेबसाइट्स हुई डाउन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फेसबुक, इंस्टाग्राम, वॉट्सऐप और मैसेंजर डाउन होने से यूजर्स को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा  है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर से डीएनएस इश्यू की वजह से सर्विसेज डाउन हुई हैं। इससे पहले भी फेसबुक की सभी सर्विसेज डाउन रही हैं। बता दें कि ये सभी एक ही कंपनी के अंदर आते हैं, इसलिए सभी का बयान भी बस ये है कि काम चल रहा है इसे जल्द ठीक किया जाएगा। इससे कम से कम ये अंदाजा लोगों को लग रहा है कि अगर आप एक ही कंपनी की कई सर्विस यूज करेंगे तो आपके पास ज्यादा ऑप्शन नहीं बचेगा। जो लोग अपने कम्यूनिकेशन को लेकर फेसबुक की ही सभी सर्विस पर निर्भर हैं उन्हें अभी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा होगा।

फेसबुक ने किया ट्वीट

बता दें कि जैसे ही यूजर्स को पता चला कि सोशल साइट्स की बेवसाइट डाउन हो गई है, तुरंत ही ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया देने शुरू कर दिए। फिर फेसबुक ने खुद ट्वीट कर बताया कि हम जानते हैं कि कुछ लोगों को हमारे ऐप्स और उत्पादों तक पहुंचने में समस्या हो रही है। हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं, और किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं।

Whats App ने ट्वीट कर जताया खेद

Whats app ट्वीट कर बताया कि हमें पता है कि इस समय कुछ लोगों को WhatsApp में समस्या आ रही है। हम चीजों को वापस सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द यहां एक अपडेट भेजेंगे। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद!

 Messenger ने  ट्वीट कर जताई खेद

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News