वाराणसी में पीएम मोदी: वाराणसी में पीएम मोदी ने विकास परियोजनाओं का किया उद्धाटन, काशी के लोगों को दी सौगात

  • पीएम मोदी ने वाराणसी में विकास परियोजनाओं का किया शिलन्यास

Surbhit Singh
Update: 2024-02-23 09:15 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के वाराणसी में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वारणासी में दो दिवसीय दौर पर पहुंचे। इस दौरान वह संत गुरु रविदास की 647वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां पीएम मोदी ने संत रविदास की प्रतिमा का उद्धाटन भी किया। उन्होंने संत रविदास जन्मभूमि स्थल का दौरा भी किया था। पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके थे। इसके बाद उन्होंने 13 हजार करोड़ रुपयों से अधिक विकास परियोजनाओं का उद्धाटन करते हुए वाराणसी के लोगों को सौगात दी। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए इन परियोजनाओं के फायदे भी गिनाएं। इसके अलावा उन्होंने विपक्ष दलों पर जमकर निशाना भी साधा था। 

Live Updates
2024-02-23 11:29 GMT

पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा और कांग्रेस की गठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने यूपी में दोनों पार्टी के गठबंधन को 'माल वही, पैकिंग नई' बताया है। उन्होंने कहा कि इस बार तो उन्हें जमानत बचाने के चक्कर में काफी मेहनत करनी पड़ेगी। 


2024-02-23 11:02 GMT

पीएम मोदी ने उत्तरप्रदेश की पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां पर इन सरकारों ने दशकों तक परिवारवाद, भष्टाचार और तुष्टिकरण को बढ़ावा दिया। पहले की सरकारों ने राज्य को बीमारू बनाने का काम किया। नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है।





2024-02-23 10:30 GMT

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार उन्हें अपनी जमानत बचाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। इसके अलावा उन्होंंने मोदी की गारंटी के तहत लाभार्थियों के मिलने वाल लाभ का जिक्र किया। साथ ही, आगामी चुनाव में यूपी की सभी लोकसभा सीटे जीतने का दावा भी किया।

2024-02-23 10:13 GMT

जनसभा को संबोधित करते समय पीएम मोदी ने राहुल गांधी और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि उन्होंने ने यूपी के युवाओं को नशेड़ी बताया था। इसे लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जिनके खुद होश ठिकाने नहीं है अब वे मेरे काशी के बच्चों को नशेड़ी बताएंगे। उनकी मानसिकता वोट बैंक और परिवारवाद से आगे बढ़ ही नहीं सकती हैं। ऐसे में जब उन्हें कोई निष्कर्ष नहीं मिलता तब वह एक दूसरे को अपशब्द कहकर दूर हो जाते हैं। 

2024-02-23 10:00 GMT

13 हजार करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि इसमें पशुपालन, रोड, स्पोर्ट्स कौशल विकास, पर्यटन, स्वास्थ्य, एलपीजी समेत अन्य परियोजनाएं शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इन परियोजनाओं के तहत बनारस सहित पूरे पूर्वांचल के लिए नौकरी के अवसर उत्पन्न होंगे।

2024-02-23 09:52 GMT

वारणासी में विकास परियोजनाओं का शिलन्यास करने के बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि काशी की भूमि पर एक बार फिर से आप सभी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि बनारस आए बिना मेरा मन नहीं मानता है। बता दें, पीएम मोदी वाराणसी से बीजेपी के सांसद है। इसके बाद उन्होंने कहा कि आपने लोगों मुझे 10 साल पहले वाराणसी का सांसद बनाया था। ऐसे में अब बनारस ने मुझे बनारसी बना दिया है। 

2024-02-23 09:26 GMT

वाराणसी में पीएम मोदी ने 13 हजार करोड़ रुपये से अधिक विकास परियोजनाओं का उद्धाटन किया। 

2024-02-23 09:25 GMT

काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ शामिल रहे। रोड शो में पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन किया। इस बीच भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी पर फूल भी बरसाएं।   

Tags:    

Similar News