सेक्स स्कैंडल मामला: सिद्धारमैया के पत्र को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'मास रेपिस्ट को क्यों बचा रहे हैं प्रधानमंत्री?'

सिद्धारमैया के पत्र को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मास रेपिस्ट को क्यों बचा रहे हैं प्रधानमंत्री?
  • कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया ने पीएम को लिखा दूसरा पत्र
  • पत्र को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • कहा- "मास रेपिस्ट को क्यों बचा रहे हैं प्रधानमंत्री?"

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जनता दल सेक्युलर यानि कि जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल पर राजनीति लगातार जारी है। इस मामले को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने गुरुवार (23 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा पत्र लिखा। मुख्यमंत्री ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट कर महिलाओं से यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की राजनयिक पासपोर्ट तुरंत रद्द कराने की मांग की थी। कर्नाटक सीएम के इस पोस्ट को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रिपोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा सवाल दागा है।

राहुल ने साधा पीएम पर निशाना

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिद्धारमैया के पोस्ट को रिपोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा, "एक मास रेपिस्ट को आप बचा क्यों रहे हैं प्रधानमंत्री जी? ऐसी भी क्या मजबूरी है आपकी?" इससे पहले गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस संरक्षक एचडी देवेगौड़ा ने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को भारत लौटने की चेतावनी जारी की थी। इसके साथ उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना को कानूनी प्रक्रिया में शामिल होने का भी निर्देश दिया था।

पहले भी लिखा था सीएम ने पत्र

गौरतलब है कि स्कैंडल के सामने आने के बाद हसन सांसद प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर 27 अप्रैल को जर्मनी रवाना हो गए थे। इसके बाद से ही वह फरार चल रहे हैं। इस मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इससे पहले एक मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के लिए विदेश और गृह मंत्रालय से त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया था। हालांकि, कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद उन्होंने आज दोबारा से पत्र लिखा।

Created On :   23 May 2024 4:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story