दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे खडे़ ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत, एक घायल

  • पन्ना-कटनी मार्ग पर हुआ भीषण सड़क हादसा
  • सड़क किनारे खड़े ट्रक तेज रफतार बाइक की हुई टक्कर
  • दुर्घटना में एक घायल और एक की मौत

Surbhit Singh
Update: 2024-05-04 15:43 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। थाना शाहनगर क्षेत्रांतर्गत पन्ना-कटनी मार्ग पर 2 मई गुरूवार की दरम्यानी रात्रि 12 बजे के करीब सङक हादसे में चौपरा गांव के आगे रोङ पर खङे एक ट्रक में तेज रफ्तार मोटरसाईकिल जा घुसी जिससे दो मित्रों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक कटनी जिला चिकित्सालय में मौत एवं जीवन के बीच संघर्ष कर रहा है। थाना शाहनगर से

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीष वर्मन पिता मुल्लु वर्मन उम्र 28 वर्ष निवासी झिरियन मोहल्ला अमानगंज अपने साथी जमुना वर्मन पिता तुलाराम वर्मन उम्र 32 वर्ष निवासी अमानगंज अपनी मोटरसाईकिल क्रमांक एमपी-35-एमके-6928 से रात को शाहनगर से अपने घर अमानगंज घर के लिये निकले थे जैसे ही चौपरा के समीप पहुंचे उनकी मोटरसाईकिल अनियंत्रित हुई और सडक पर खङे ट्रक में जा घुसी।

इस घटना की जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों ने 108 एम्बूलेंस को दी। घटना स्थल पर पहुंचे ईएमटी शाहरूख खान एवं वाहन पायलट बृजेन्द्र सिंह पटेल ने दोनों घायलों को शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया जहां प्राथमिक उपचार पश्चात उसे कटनी रेफर कर दिया गया। जहां कटनी जिला चिकित्सालय पहुंचते ही मनीष वर्मन की मौत हो गई जबकि जमुना वर्मन का इलाज जारी है। शाहनगर पुलिस ने बताया की मृतक की मोटरसाईकिल थाना शाहनगर में रखवाई गई है। कटनी जिला से मर्ग ङायरी आने पर ही अग्रिम विवेचना कार्यवाही की जायेगी। 

Tags:    

Similar News