राजनीति: कपूरथला के इब्राहिमवाल मंडी में लिफ्टिंग न होने पर मजदूरों ने किया चक्का जाम

कपूरथला के इब्राहिमवाल अनाज मंडी में गेहूं की फसल का उठान समय पर ना होने के बाद सोमवार को मंडी में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों ने नडाला-बेगोवाल रोड पर चक्का जाम कर दिया।

IANS News
Update: 2024-05-06 05:45 GMT

कपूरथला, 6 मई (आईएएनएस)। कपूरथला के इब्राहिमवाल अनाज मंडी में गेहूं की फसल का उठान समय पर ना होने के बाद सोमवार को मंडी में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों ने नडाला-बेगोवाल रोड पर चक्का जाम कर दिया।

चक्का जाम के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। प्रवासी मजदूरों ने मौजूदा व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि मंडियों में गेहूं की आवक लगभग बंद हो गई है और लिफ्टिंग न होने के कारण मंडी में ढेरियां आसमान पर पहुंच गई हैं और लेबर बेकार बैठे हैं।

उन्होंने बताया कि धान का सीजन शुरू होने बावजूद भी हम मंडियों में ही रहने को मजबूर हैं। उन्होंने मांग की कि मंडी में गेहूं का उठान समय पर किया जाए।

इस दौरान थाना बेगोवाल प्रमुख इंस्पेक्टर अमरजीत कौर पुलिस पार्टी के साथ मंडी पहुंचे और संबंधित अधिकारियों से बात की और मजदूरों को आश्वासन दिया कि जल्द ही मंडी से गेहूं की लिफ्टिंग शुरू हो जाएगी।

समझाने के करीब 1 घंटे बाद मजदूरों ने जाम हटा दिया और यातायात बहाल किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News