राजनीति: भाजपा ने लोकसभा उम्मीदवारों की 18वीं सूची जारी की, महाराष्ट्र के पालघर से हेमंत विष्णु सावरा को बनाया उम्मीदवार

भाजपा ने लोकसभा उम्मीदवारों की अपनी 18वीं सूची भी जारी कर दी है। पार्टी ने महाराष्ट्र के पालघर लोकसभा सीट से हेमंत विष्णु सावरा को चुनावी मैदान में उतारा है।

IANS News
Update: 2024-05-02 17:12 GMT

नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। भाजपा ने लोकसभा उम्मीदवारों की अपनी 18वीं सूची भी जारी कर दी है। पार्टी ने महाराष्ट्र के पालघर लोकसभा सीट से हेमंत विष्णु सावरा को चुनावी मैदान में उतारा है।

महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन के अंदर पालघर लोकसभा सीट को लेकर बातचीत लगातार चल रही थी, क्योंकि शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) और भाजपा, दोनों ही इस सीट पर अपनी दावेदारी जता रहे थे। लेकिन जीतने की संभावना को देखते हुए आखिरकार यह सीट भाजपा के खाते में गई और पार्टी ने यहां से हेमंत विष्णु सावरा को उम्मीदवार घोषित कर दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News