लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा की 19वीं सूची जारी, पंजाब के तीन लोकसभा प्रत्याशियों के नामों का ऐलान

भाजपा ने अपने लोकसभा उम्मीदवारों की 19वीं सूची जारी कर दी है। पार्टी ने बुधवार को पंजाब तीन 3 लोकसभा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है।

IANS News
Update: 2024-05-08 15:49 GMT

नई दिल्ली, 8 मई (आईएएनएस)। भाजपा ने अपने लोकसभा उम्मीदवारों की 19वीं सूची जारी कर दी है। पार्टी ने बुधवार को पंजाब तीन 3 लोकसभा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है।

भाजपा ने आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से डॉ. सुभाष शर्मा, फिरोजपुर से राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान के गृह क्षेत्र संगरूर से भाजपा ने अरविंद खन्ना को चुनावी मैदान में उतारा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News