खेल: टाइगर्स और गढ़वाल डायमंड को पूरे अंक , उत्तराखंड और हिन्दुस्तान को क्रमश 2- 1 से हराया

दिन के दूसरे मुकाबले में हिंदुस्तान एफसी ने सूरज मंडल के गोल से बढ़त लेने के बावजूद गढ़वाल डायमंड के विरुद्ध (1- 2) से मैच गंवा दिया। गढ़वाल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच हर्ष बर्तवाल और अनुज रावत ने गोल जमाए।

IANS News
Update: 2024-05-01 12:07 GMT

नई दिल्ली, 1 मई (आईएएनएस) साहिल कुमार के निर्णायक गोल से दिल्ली टाइगर्स ने उत्तराखंड एफसी को 2 - 1 से हरा कर डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में संघर्षपूर्ण जीत अर्जित की। दिन के दूसरे मुकाबले में हिंदुस्तान एफसी ने सूरज मंडल के गोल से बढ़त लेने के बावजूद गढ़वाल डायमंड के विरुद्ध (1- 2) से मैच गंवा दिया। गढ़वाल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच हर्ष बर्तवाल और अनुज रावत ने गोल जमाए।

डीएसए सीनियर डिवीजन लीग मुकाबले में यहां विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में दिल्ली टाइगर्स ने 15 वें मिनट में अक्षय हुरिया के गोल से बढ़त बनाई, लेकिन अनुराग रावत ने हिसाब बराबर कर दिखाया । तत्पश्चात लंबी सीटी से ठीक पहले साहिल कुमार ने टाइगर के गोल कीपर स्पर्श चौधरी की चूक का फायदा उठाते हुए विजयी गोल दाग दिया। आज की जीत से टाइगर्स ने आठ मैचों में आठ और उत्तराखंड ने छह अंक जुटाए हैं। गढ़वाल डायमंड ने आठ मैच खेल कर 13 और हिन्दुस्तान एफसी ने सात मैचों में 13 अंक बनाए हैं।

गढ़वाल डायमंड और हिन्दुस्तान एफसी के मध्य खेला गया मैच रोमांच और तेज रफ्तार से खेला गया लेकिन खिलाड़ियों की मेहनत पर मैदान की दयनीय हालत और धूल उड़ाती तेज हवा ने पानी फेर दिया। आज खेलने वाली सभी टीमों ने मैदान की खस्ता हालत का रोना रोया। लेकिन चिलचिलाती गर्मी के बावजूद खेल जारी रहा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News