क्रिकेट: पीजीडीएवी कॉलेज हिंदू कॉलेज को 3 रन से हराकर फाइनल में

IANS News
Update: 2024-05-09 13:15 GMT

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस) आर्यन शर्मा, श्रेष्ठ पी. यादव और अंकित के शानदार खेल से पीजीडीएवी कॉलेज ने हिंदू कॉलेज को दूसरे स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाइट टी-20 इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक लीग मैच में 3 रन से पराजित कर फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया।

हिंदू कॉलेज टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पीजीडीएवी कॉलेज ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 173 रन बनाए। आर्यन शर्मा ने 25 गेंदों में 38 रन, श्रेष्ठ पी. यादव ने 30 गेंदों में 37 रन बनाए।सिद्धांत ने 4 ओवर में 22 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

जवाब में हिंदू कॉलेज ने पीजीडीएवी कॉलेज टीम को जबरदस्त टक्कर दी लेकिन पूरी टीम 20 ओवर में 170 रन पर ऑल आउट हो गई। हिंदू कॉलेज की ओर से आदी ने 34 गेंद में 65 रन एवं आर्यन चौधरी ने 38 गेंद में 44 रन बनाए। अंकित कुमार ने 33 रन देकर 3 विकेट झटके।

डॉ. मुकेश कुमार (सहायक प्रोफेसर, शारीरिक शिक्षा एवं खेल विज्ञान विभाग, पीजीडीएवी) द्वारा पीजीडीएवी कॉलेज टीम के आर्यन शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News