दुर्घटना: शादी के रिसेप्शन से लौटते वक्त हादसा, 4 की मौत, 6 घायल

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है, जहां रालेगांव तालुका में रालेगांव यवतमाल रोड पर खड़ी बस में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए।

IANS News
Update: 2024-04-28 14:38 GMT

यवतमाल, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है, जहां रालेगांव तालुका में रालेगांव यवतमाल रोड पर खड़ी बस में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए।

यह हादसा शादी के रिसेप्शन से लौटते वक्त हुआ। देर रात रालेगांव-कलांबा रोड पर वटखेड गांव के पास बस का टायर पंक्चर हो गया। मरम्मत के लिए गाड़ी रुकने के बाद कुछ लोग उतर गए। वहीं, कुछ लोग बस में ही बैठे रहे। जब टायर को बदला जा रहा था, तभी ट्रक बस से टकरा गया।

यह घटना शनिवार की देर रात करीब दो बजे की है। मृतकों में दो सगी बहनें श्रुति गजानन भोयर और परी गजानन भोयर शामिल हैं। जबकि, लीलाबाई पांडे और नीलेश चापेकर की भी मौत हो गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News