राजनीति: कांग्रेस नेता शकील अहमद ने 400 पार को लेकर भाजपा पर किया तंज

कांग्रेस के कद्दावर नेता और भारत सरकार के पूर्व मंत्री शकील अहमद ने मधुबनी में रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

IANS News
Update: 2024-04-28 10:38 GMT

मधुबनी, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस के कद्दावर नेता और भारत सरकार के पूर्व मंत्री शकील अहमद ने मधुबनी में रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

शकील अहमद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता लगातार 'अब की बार 400 पार' का नारे लगा रहे हैं। 400 से ज्यादा सीट लाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी चुनाव करवाना चाहिए, तभी 400 पार कर पाएंगे।

वे कह रहे हैं कि भारत की तरफ कोई देश आंख उठा कर नहीं देख सकता। लेकिन अब चीन ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सड़क बनाना शुरू कर दिया है। पीएम मोदी इसके खिलाफ कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार मीडियाकर्मियों पर भी दवाब बना रही है। मीडिया को कहा जा रहा है कि वह उनके फेवर में अच्छी खबरें दिखाएं।

शकील अहमद ने कहा कि मधुबनी लोकसभा सीट से अली अशरफ फातमी महागठबंधन के उम्मीदवार हैं। उन्होंने लोगों से अली अशरफ के पक्ष में मतदान की अपील की।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News