राष्ट्रीय: बिहार के किशनगंज में महिला ने 5 बच्चों को दिया जन्म

बिहार के किशनगंज में एक महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया। महिला का नाम ताहिरा आलम है। महिला के परिजनों में काफी उत्साह का माहौल है।

IANS News
Update: 2024-05-05 15:30 GMT

किशनगंज, 5 मई (आईएएनएस)। बिहार के किशनगंज में एक महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया। महिला का नाम ताहिरा आलम है। महिला के परिजनों में काफी उत्साह का माहौल है।

दरअसल, यह पूरा मामला किशनगंज जिले के पोठिया प्रखंड के रजा नर्सिंग होम का है। यहां शनिवार की रात एक महिला ने एक साथ पांच बच्ची को जन्म दिया।

महिला ने बताया कि जब मैं दो महीने की गर्भवती थी तब मुझे पता चला कि मेरे गर्भ में चार शिशु हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि उनकी संख्या पांच है। इसके बाद मैं डरने लगी। हालांकि, डॉक्टर ने मुझे आश्वासन दिया कि डरने की बात नहीं है।

रजा नर्सिंग होम की डॉक्टर ने बताया कि हमने जब पेशेंट को बताया कि उसके पेट में पांच बच्चे हैं। पेशेंट घबराने लगी, लेकिन, हमने समझाया, घबराने की बात नहीं है। आज जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News