लोकसभा चुनाव 2024: नई दिल्ली से सुनीता केजरीवाल को उतारने के लिए माहौल बना रही है आप भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह और हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब सोमनाथ भारती की जगह अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उतारने के लिए माहौल बना रही है।

IANS News
Update: 2024-05-04 10:01 GMT

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह और हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब सोमनाथ भारती की जगह अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उतारने के लिए माहौल बना रही है।

उन्होंने कहा, पिछले एक महीने के दौरान मिले फीडबैक के बाद आम आदमी पार्टी को भी अहसास हो गया कि उनका कैंपेन एक ठंडे बस्ते वाली कैंपेन है। उनके समर्थक उनका साथ नहीं दे रहे हैं। इसलिए अब सुनीता केजरीवाल को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उतारने के लिए माहौल बनाया जा रहा है।

उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि सोमवार को सुनीता केजरीवाल का नामांकन कराया जा सकता है। भाजपा के उम्मीदवार को लगभग 70 फीसदी वोट मिलने वाला है, जबकि इंडी गठबंधन के उम्मीदवार को सिर्फ 30 फीसदी ही वोट मिलेगा। उन्होंने दिल्ली में सबसे ज्यादा वोट बांसुरी स्वराज को मिलने का भी दावा किया।

वहीं भाजपा के दिल्ली प्रदेश सचिव हरीश खुराना ने दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के जीतने का दावा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से आप उम्मीदवार सोमनाथ भारती से दिल्ली की जनता पूछ रही है कि अगर उनकी खुद की पत्नी उनके खिलाफ है तो फिर महिलाएं उनके शासन में सुरक्षित कैसे रहेंगी। सुनीता केजरीवाल को लेकर अब एक माहौल बनाया जा रहा है और एक बेचारा पॉलिटिक्स खेलने की कोशिश की जा रही है। सीएम केजरीवाल जेल के अंदर है और उनके नाम पर वोट लेने की कोशिश की जा रही है। उनका यह दांव उल्टा भी पड़ सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि लोगों की सहानुभूति लेने की जगह आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर जनता के साथ धोखा दिया है, इसलिए इस चुनाव में दिल्ली की जनता इस घमंडिया ठगबंधन को नकारने वाली है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने यह बात कन्फर्म की है कि नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी अपना उम्मीदवार बदलने वाली है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News