दुर्घटना: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में नदी में गिरा वाहन, छह लापता, तीन को बचाया

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के सोनमर्ग हिल स्टेशन पर रविवार को एक यात्री वाहन नदी में गिर गया। इसके बाद उसमें सवार नौ लोगों में से तीन लोगों को बचा लिया गया, जबकि छह लापता हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

IANS News
Update: 2024-04-28 13:19 GMT

श्रीनगर, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के सोनमर्ग हिल स्टेशन पर रविवार को एक यात्री वाहन नदी में गिर गया। इसके बाद उसमें सवार नौ लोगों में से तीन लोगों को बचा लिया गया, जबकि छह लापता हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गगनगीर में एक टवेरा टैक्सी चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर तेज गति से बहती सिंध नदी में जा गिरी। हादसे में बचाए गए तीनी यात्रियों को गुंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस, 34 असम राइफल्स, ग्रामीण यातायात पुलिस, नागरिक प्रशासन, स्थानीय लोग, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ के जवान मौके पर लापता लोगों को बचाने के प्रयास में लगे हुए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News