टेलीविजन: अभिषेक कुमार ने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की शर्टलेस सेल्फी

'बिग बॉस 17' के रनर-अप एक्टर अभिषेक कुमार ने फैंस के लिए अपनी शर्टलेस सेल्फी शेयर की।

IANS News
Update: 2024-05-06 06:24 GMT

मुंबई, 6 मई (आईएएनएस)। 'बिग बॉस 17' के रनर-अप एक्टर अभिषेक कुमार ने फैंस के लिए अपनी शर्टलेस सेल्फी शेयर की।

अभिषेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शर्टलेस पोज देते हुए एक सेल्फी शेयर की है।

फोटो में एक्टर अपने टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे की ओर स्माइल कर रहे हैं।

'बिग बॉस 17' के बाद एक्टर ने पहली बार मन्नारा चोपड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' में एक्टिंग की, जिसे अखिल सचदेवा ने गाया था। यह ट्रैक फरवरी में रिलीज हुआ और वर्तमान में यूट्यूब पर इसे 27,390,730 बार देखा जा चुका है।

बाद में, उन्हें एक्ट्रेस आयशा खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए 'खाली बोतल' गाने में देखा गया, जिसका प्रीमियर 16 अप्रैल को हुआ था। वर्तमान में यूट्यूब पर इसे 6,372,461 बार देखा जा चुका है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News