आईपीएल 2024: सुदर्शन और शाहरुख़ के अर्धशतकों से गुजरात के 200/3

IANS News
Update: 2024-04-28 12:38 GMT

अहमदाबाद,28 अप्रैल (आईएएनएस) साई सुदर्शन (नाबाद 84 ) और शाहरुख़ खान (58) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच तीसरे विकेट के लिए 86 रन की बेहतरीन साझेदारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में रविवार को 20 ओवर में तीन विकेट पर 200 रन का सम्मानजनक स्कोर बना लिया।

बेंगलुरु के गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी। दो शुरुआती झटके देने के बाद गुजरात की पारी सुस्त पड़ गई थी। हालांकि बीच में शाहरुख और सुदर्शन ने मिलकर गुजरात की गति बढ़ा दी। शाहरुख के आउट होने के बाद मिलर आए और उन्होंने सुदर्शन के साथ मिलकर गुजरात की पारी को 200 के आंकड़े तक पहुंचाया। पिच धीमी है इसलिए गुजरात के खेमे में राशिद, नूर और साई किशोर की तिकड़ी को देखते हुए आरसीबी के लिए यह लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा।

रिद्धिमान साहा के पांच और कप्तान शुभमन गिल के 16 रन बनाकर 45 रन तक पवेलियन लौट जाने के बाद सुदर्शन और शाहरुख़ ने बढ़िया साझेदारी की। सुदर्शन ने 49 गेंदों में आठ चौके और चार छक्के लगाए जबकि शाहरुख़ ने 30 गेंदों में तीन चौके और पांच छक्के लगाए।

शाहरुख़ के आउट होने के बाद सुदर्शन का साथ देने उतरे डेविड मिलर ने 19 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाकर गुजरात को 200 तक पहुंचाया। मिलर ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News