अपराध: ऑस्ट्रेलिया में पुलिस ने एक व्यक्ति को छुरा घोंपने वाले किशोर को गोली मारी, मौत

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियन (डब्ल्यूए) पुलिस फोर्स ने रविवार को बताया कि उसने रसोई के छुरे से एक व्यक्ति को घायल करने वाले किशोर को गोली मार दी जिसका बाद में मौत हो गई।

IANS News
Update: 2024-05-05 10:46 GMT

सिडनी, 5 मई (आईएएनएस)। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियन (डब्ल्यूए) पुलिस फोर्स ने रविवार को बताया कि उसने रसोई के छुरे से एक व्यक्ति को घायल करने वाले किशोर को गोली मार दी जिसका बाद में मौत हो गई।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, डब्ल्यूए पुलिस कमिश्नर कर्नल ब्लांच ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि स्थानीय समय के अनुसार, शनिवार की रात 10:10 बजे एक पुरुष ने फोन कर कहा कि वह हिंसा करने जा रहा है। हालांकि उसने अपना नाम या जगह का नाम नहीं बताया।

कुछ ही मिनट के बाद पुलिस को एक और कॉल आई जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति कार पार्क में छुरा लेकर दौड़ रहा है। पुलिस के तीन अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। अपने वाहन से उतरने पर अधिकारियों ने पाया कि एक व्यक्ति रसोई के बड़े छुरे के साथ वहां था।

ब्लांच ने कहा कि अधिकारियों ने उसे ललकारा और छुरा नीचे रखने के लिए कहा। लेकिन वह उल्टा एक अधिकारी की तरफ दौड़ा। अन्य दो पुलिस अधिकारियों ने उस पर टेजर फायर किया, लेकिन वह भी बेअसर रहा। किशोर तीसरे अधिकारी की तरफ भागता रहा जिसने अंत में उस पर एक गोली चला दी।

घायल अवस्था में 16 साल के किशोर को अस्पताल ले जाया गया जहां रात 11 बजे उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बाद में पता चला कि उसने कार पार्क में एक व्यक्ति की पीठ में छुरा घोंप दिया था। घायल व्यक्ति फिलहाल अस्पताल में इलाजरत है।

अधिकारियों को आशंका है कि मृतक किशोर को ऑनलाइन कट्टरपंथी बनाया गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News