बॉलीवुड: स्कूल में परफॉर्मेंस से लेकर अब तक डांस ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है अंकिता लोखंडे

सोमवार को इंटरनेशनल डांस डे के अवसर पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कहा कि कैसे डांस उनके जीवन का एक अहम हिस्सा रहा है और इसने उन्हें बहुमूल्य शिक्षा दी है।

IANS News
Update: 2024-04-29 12:49 GMT

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। सोमवार को इंटरनेशनल डांस डे के अवसर पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कहा कि कैसे डांस उनके जीवन का एक अहम हिस्सा रहा है और इसने उन्हें बहुमूल्य शिक्षा दी है।

अंकिता ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया।

क्लिप की शुरुआत उनके द्वारा भगवान नटराज को "टीका" लगाने से होती है।

इसके बाद, वह अपना क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले घुंघरू पहनती हुई दिखाई देती हैं।

इसके बाद वीडियो में फिल्मों और शो में एक्ट्रेस के डांस परफॉर्मेंस के कुछ अंश दिखाए जाते हैं।

अंकिता ने लिखा, ''डांस हमेशा से मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा रहा है। मेरे फर्स्ट स्कूल एनुअल डे परफॉर्मेंस से लेकर अब तक, डांस ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।"

उन्होंने कहा, "यह रील डांस के साथ मेरे जुड़ाव की एक शॉर्ट समरी है। हैप्पी इंटरनेशनल डांस डे"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अंकिता को हाल ही में अपने पति विक्की जैन के साथ 'ला पिला दे शराब' म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

वह रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में भी नजर आई थीं। अंकिता जल्द ही 'आम्रपाली' नामक अपकमिंग सीरीज में दिखाई देंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News