लोकसभा चुनाव 2024: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा, विपक्ष के पास न कोई मुद्दा है, न नीति

लोकसभा चुनाव के रण में आए दिन नेताओं के तीखे बोल सुनने को मिल रहे हैं। हर रोज नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की जनता में विपक्ष के लिए आक्रोश है, तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-18 12:35 GMT

कौशांबी, 18 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के रण में आए दिन नेताओं के तीखे बोल सुनने को मिल रहे हैं। हर रोज नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की जनता में विपक्ष के लिए आक्रोश है, तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

कौशांबी से भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर के समर्थन में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका गठबंधन 400 पार के लक्ष्य की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। विपक्ष के पास न तो कोई मुद्दा है और न ही कोई नीति है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के खिलाफ जनता में आक्रोश है, जिसका नतीजा है कि तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। देश में भाजपा के प्रत्याशी सामान्य नहीं रिकॉर्ड मत से चुनाव जीतने जा रहे हैं, यह पीएम मोदी के कार्यों को लेकर जन विश्वास का प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को इतने साल तक सत्ता में रहने का इन्हें अवसर मिला। इंडी गठबंधन में शामिल दलों ने कई राज्यों में सरकार चलाई, देश में सरकार चलाई, लेकिन जनता के मन में उनके लिए आक्रोश है। इसी आक्रोश का नतीजा है कि तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

बता दें, कौशांबी से पहले अनुप्रिया पटेल ने सिराथू के कल्याणपुर में भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के शासन में किए गए विकास कार्यों और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए जनता से वोट डालने की अपील की।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News