अपराध: असम राइफल्स ने मिजोरम में 9.83 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की, 2 गिरफ्तार

असम राइफल्स ने अलग-अलग संयुक्त अभियानों में मिजोरम में दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 9.83 करोड़ रुपये से अधिक की नशीली दवाएं बरामद कीं। अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि नशीली दवाएं म्यांमार से तस्करी कर लाई गई थीं।

IANS News
Update: 2024-04-29 19:05 GMT

आइजोल, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। असम राइफल्स ने अलग-अलग संयुक्त अभियानों में मिजोरम में दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 9.83 करोड़ रुपये से अधिक की नशीली दवाएं बरामद कीं। अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि नशीली दवाएं म्यांमार से तस्करी कर लाई गई थीं।

असम राइफल्स के सूत्रों ने कहा कि अर्ध-सैन्य जवानों ने अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ मिलकर सोमवार को आइजोल से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से 6.66 करोड़ रुपये मूल्य की 20,000 मेथमफेटामाइन गोलियां बरामद कीं।

एक अलग संयुक्त अभियान में रविवार रात चम्फाई जिले के जोखावथर से एक ड्रग तस्कर को पकड़ा गया। उसके कब्जे से 3.17 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद हुई।

जब्त की गई दवाओं और पकड़े गए व्यक्तियों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News