मनोरंजन: रैपर बादशाह अपनी फिटनेस पर खास ध्‍यान दे रहे, फैंस को दिखाए टोन्ड डेल्टॉइड मसल

'कर गई चुल्ल', 'जुगनू', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' जैसे अन्य सुपरहिट ट्रैक देने वाले रैपर बादशाह इन दिनों अपनी फिटनेस का खास ध्‍यान रख रहे हैं।

IANS News
Update: 2024-05-06 12:46 GMT

मुंबई, 5 मई (आईएएनएस)। 'कर गई चुल्ल', 'जुगनू', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' जैसे अन्य सुपरहिट ट्रैक देने वाले रैपर बादशाह इन दिनों अपनी फिटनेस का खास ध्‍यान रख रहे हैं।

हाल ही में रैपर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी टोन्ड डेल्टॉइड मसल दिखाते हुए एक फोटो शेयर की।

बादशाह एक साल से ज्‍यादा समय से फिटनेस में काफी ध्‍यान दे रहे हैं, जिससे उन्होंने अपना अतिरिक्त वजन कम किया है और अपनी फिटनेस यात्रा में काफी दुबले हो गए हैं।

रैपर ने अपना तीसरा स्टूडियो एल्बम, 'एक था राजा' जारी किया, जिसके 16 ट्रैक में करण औजला, निखिता गांधी, एमसी स्टेन, रफ़्तार, डिवाइन और अन्य जैसे विभिन्न कलाकारों के साथ सहयोग शामिल है।

एल्बम के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, "यह एल्बम वर्षों के जुनून और समर्पण का प्रतिनिधित्व करता है। प्रत्येक ट्रैक सहयोग और सामुदायिक निर्माण की शक्ति और सीमाओं को पार करने के लिए संगीत की असीमित क्षमता का एक प्रमाण है।"

इस बीच बादशाह पूरे गर्मियों में अमेरिका, सिंगापुर और कनाडा में एरेना शो का दौरा करने वाले हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News