अन्य खेल: नाडा ने बजरंग पूनिया को किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी

नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी (नाडा) ने स्टार रेसलर और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया को अस्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया है।

IANS News
Update: 2024-05-05 07:18 GMT

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी (नाडा) ने स्टार रेसलर और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया को अस्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया है।

रिपोर्ट्स के आधार पर आईएएनएस को मिली जानकारी के अनुसार 10 मार्च को सोनीपत में आयोजित ट्रायल के दौरान बजरंग पूनिया ने डोप सैम्पल नहीं दिया था, जिसके चलते उनपर यह कार्रवाई की गई है।

मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि बजरंग ने सोनीपत में आयोजित ट्रायल्स के दौरान अपने यूरीन का सैम्पल देने से इनकार कर दिया था। जब तक पूनिया का निलंबन नहीं हटाया जाता तब तक वह किसी भी टूर्नामेंट या ट्रायल्स में भाग नहीं ले पाएंगे।

आईएएनएस की टीम ने कई बार इस मामले की जानकारी लेने के लिए बजरंग से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News