आईपीएल 2024: सीएसके के बॉलिंग कोच ने कहा, 'धोनी ने अपना भविष्य तय कर लिया'

आईपीएल 2024 के 68वें मैच में आरसीबी के खिलाफ मिली हार के साथ सीएसके का सफर खत्म हो चुका है। डिफेंडिंग चैंपियन नेट रन रेट के मामूली अंतर से पिछड़कर पांचवें स्थान पर रही।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-19 06:54 GMT

बेंगलुरु, 19 मई (आईएएनएस)। आईपीएल 2024 के 68वें मैच में आरसीबी के खिलाफ मिली हार के साथ सीएसके का सफर खत्म हो चुका है। डिफेंडिंग चैंपियन नेट रन रेट के मामूली अंतर से पिछड़कर पांचवें स्थान पर रही।

आईपीएल से एमएस धोनी का संन्यास सबसे बड़े मुद्दों में से एक रहा है। अगर माही के संन्यास की खबरें सच हैं, तो 42 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान ने अपना आखिरी मैच रविवार को आरसीबी के खिलाफ खेला और इसी के साथ उनका 'येलो जर्सी' के साथ सफर खत्म हुआ, जिसे उन्होंने पांच आईपीएल खिताब दिलाए हैं।

एरिक ने कहा, "एमएस धोनी की बहुत सारी यादें हैं, वह जो पारी खेलते हैं वह आपको परेशानी से बाहर निकालती है। उनके पास खेल की एक बहुत ही सरल संरचना और समझ है। मुझे लगता है कि बहुत सारे क्रिकेटरों को इसके लिए प्रयास करना चाहिए, वास्तव में खेल को समझना चाहिए। माही इस तरह की जानकारी और ज्ञान के साथ लोगों की मदद करते हैं।"

आरसीबी ने सीएसके प्रशंसकों को निराश करने के लिए शानदार वापसी की। चौथे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंचने वाली आरसीबी एक समय अंक तालिका में सबसे नीचे थी।

हालांकि, इसके बाद जो हुआ वह अविश्वसनीय था क्योंकि उन्होंने लगातार अगले छह मैच जीतकर प्लेऑफ में प्रवेश किया।

सिमंस ने कहा, "हर कोई उनके भविष्य के बारे में अटकलें लगाना चाहता है, यह पागलपन है। एमएस जानते हैं कि वह क्या करने जा रहे हैं। मुझे पता है कि इस साल मैंने उन्हें प्री-टूर्नामेंट कैंप से गेंद को हिट करते देखा है। इसलिए वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं और वह निर्णय लेंगे। लेकिन जब मैं भारत के साथ था और अब सीएसके के साथ हूं, हमेशा वह एक शानदार व्यक्ति हैं।

"वह एक अविश्वसनीय क्रिकेटर हैं। क्रिकेट और जीवन के बारे में उनकी समझ के मामले में वह अदभुत व्यक्ति हैं। मुझे लगता है कि कई मायनों में वह लोगों को जो देते हैं वह है अविश्वसनीय आत्म-विश्वास है, जो कभी नहीं मरता और खेल की एक सरल समझ। क्रिकेट को वह सरल शब्दों में बयां कर सकते हैं और मुझे लगता है कि यह उनके बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News