बॉलीवुड: बॉबी देओल ने बताया, धर्मेंद्र का बेटा होने के कारण उन्‍‍हें लॉन्च करने से डर रहे थे शेखर कपूर

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में अपने काम से हर तरफ से प्रशंसा पाने वाले बॉलीवुुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपने पहले डेब्‍यू के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि सुपरस्‍टार धर्मेंद्र का बेटा होने के कारण शेखर कपूर ने फिल्म 'बरसात' से किनारा कर लिया था।

IANS News
Update: 2024-05-05 14:37 GMT

मुंबई, 5 मई (आईएएनएस)। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में अपने काम से हर तरफ से प्रशंसा पाने वाले बॉलीवुुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपने पहले डेब्‍यू के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि सुपरस्‍टार धर्मेंद्र का बेटा होने के कारण शेखर कपूर ने फिल्म 'बरसात' से किनारा कर लिया था।

बॉबी अपने भाई सनी के साथ स्ट्रीमिंग कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नए एपिसोड में दिखाई दिए और अपनी पहली फिल्म 'बरसात' के बारे में बात की।

जब होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि क्या उनके पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल की भारी लोकप्रियता को देखते हुए बॉबी या निर्देशक उन्हें लॉन्च करने से डर रहे थे, तो बॉबी ने जवाब दिया, "शायद इसीलिए शेखर कपूर भाग गए, वह डर गए थे। लेकिन बाद में राजकुमार संतोषी ने मुझे डायरेक्ट किया।''

अभिनेता ने पहले शेयर किया था कि फिल्म में निर्देशक का बदलाव उनके लिए निराशाजनक था, क्योंकि फिल्म के निर्माण में काफी समय लगा था और किरदार की मांग के अनुसार किरदार में फिट होने के लिए उन्हें दौड़ना और ड्रम बजाना जैसी अलग-अलग चीजें सीखनी पड़ीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News