आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: बीएसएफ ने अमृतसर में पाकिस्तानी सीमा के पास दो चीनी ड्रोन बरामद किये

पंजाब के अमृतसर जिले के सीमावर्ती इलाके में रविवार को दो अलग-अलग जगहों पर तलाशी अभियान में दो चीनी ड्रोन बरामद हुए। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की खुफिया शाखा से मिली सूचना के आधार पर यह अभियान शुरू किया गया था।

IANS News
Update: 2024-05-05 13:22 GMT

चंडीगढ़, 5 मई (आईएएनएस)। पंजाब के अमृतसर जिले के सीमावर्ती इलाके में रविवार को दो अलग-अलग जगहों पर तलाशी अभियान में दो चीनी ड्रोन बरामद हुए। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की खुफिया शाखा से मिली सूचना के आधार पर यह अभियान शुरू किया गया था।

बीएसएफ ने बताया कि अमृतसर के हरदो रतन गांव में एक निर्जन पड़े घर के आंगन से एक चीन निर्मित डीजेआई मैट्रिस 300 आरटीके ड्रोन बरामद हुआ है।

दूसरा ड्रोन डीजेआई मैविक 3 क्लासिक भी चीन में बना है। इसे नेस्था गांव में एक परती खेत से बरामद किया गया।

पाकिस्तान के साथ पंजाब की 553 किलोमीटर की सीमा है जिसे कंटीले तारों से घेरा गया है। इसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी बीएसएफ के पास है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News