अपराध: मेरठ में एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लोहियानगर थाना क्षेत्र के फतेउल्लापुर गांव में एक 32 वर्षीय व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान शाहिद के रूप में हुई।

IANS News
Update: 2024-05-06 09:50 GMT

मेरठ, 6 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लोहियानगर थाना क्षेत्र के फतेउल्लापुर गांव में एक 32 वर्षीय व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान शाहिद के रूप में हुई।

पुलिस उपाधीक्षक आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह खाली प्लॉट से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शुरुआती जांच में पाया गया है कि किसी धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। शव के पास से एक कुल्हाड़ी भी बरामद किया गया है।

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर एक अभियोग पंजीकृत किया गया है। जिसमें मोबीन नाम के व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News