अपराध: धनबाद में स्कूल से लौट रही छात्रा की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी भी जख्मी हाल में मिला

झारखंड के धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पलयडीह गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रही 17 वर्षीय छात्रा निशा कुमारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। छात्रा की हत्या का आरोप विशाल रजवार नामक युवक पर लगा है, जो छात्रा के शव के पास ही गंभीर रूप से जख्मी हालत में पाया गया।

IANS News
Update: 2024-05-08 13:26 GMT

धनबाद, 8 मई (आईएएनएस)। झारखंड के धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पलयडीह गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रही 17 वर्षीय छात्रा निशा कुमारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। छात्रा की हत्या का आरोप विशाल रजवार नामक युवक पर लगा है, जो छात्रा के शव के पास ही गंभीर रूप से जख्मी हालत में पाया गया।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि छात्रा की हत्या करने के बाद उसने धारदार हथियार से खुद का गला रेतकर जान देने की कोशिश की। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि इन दोनों पर किसी अन्य ने हमला तो नहीं किया?

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग या जमीन विवाद की संभावना पर भी तहकीकात की जा रही है। घायल युवक को हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। उसका बयान मिलने से वारदात के कारणों की जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल वह बयान देने की स्थिति में नहीं है।

निशा कुमारी यादवपुर स्थित गांधी स्मारक प्लस टू हाईस्कूल की छात्रा थी। बुधवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के काफी देर बाद तक वह घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू हुई। इसी बीच रास्ते में छात्रा का शव पड़े होने की सूचना मिली तो डीएसपी शंकर कामती और थानेदार सुनील कुमार रवि पहुंचे। फिर, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात में आरोपी विशाल रजवार घायल हो गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News