अपराध: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में खूनी संघर्ष, आटा चक्की संचालक ने शख्स को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक मामूली विवाद में खूनी संघर्ष देखने को मिला। जानकारी के अनुसार, एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

IANS News
Update: 2024-05-10 13:48 GMT

दतिया, 10 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक मामूली विवाद में खूनी संघर्ष देखने को मिला। जानकारी के अनुसार, एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि भांडेर थाना क्षेत्र के चिरगांव चुंगी के पास एक आटा चक्की में भगवान सिंह यादव गेहूं पिसाने के लिए आया था। इस दौरान आटा चक्की संचालक से उसका विवाद हो गया और फिर आटा चक्की संचालक ने उस पर हमला कर दिया।

आटा चक्की संचालक उस शख्स पर तब तक हमला करता रहा जब तक वह गंभीर रूप से घायल नहीं हो गया। आरोपी ने पहले लाठियों से उसकी पिटाई की और फिर 20 किलो के लोहे का बाट उसके ऊपर पटक दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इस पूरे घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति को भगवान सिंह की पिटाई करते देखा जा सकता है।

जानकारी के अनुसार मृतक भगवान सिंह काजीपाठा मोहल्ले में रहता था। वह एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में जेल में बंद था। हाल में ही वह जेल से छूटकर आया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News