आईपीएल 2024: एलएसजी बनाम आरआर आमने-सामने; कब और कहां देखें

लखनऊ आठ मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि राजस्थान आठ मैचों में सात जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

IANS News
Update: 2024-04-27 07:08 GMT

लखनऊ, 27 अप्रैल (आईएएनएस) लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शनिवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 44वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की मेजबानी करेगा। लखनऊ आठ मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि राजस्थान आठ मैचों में सात जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

ओवरऑल मैचअप की बात करें तो लखनऊ और राजस्थान आईपीएल में 4 मैचों में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। इन 4 मैचों में से लखनऊ ने 1 जीता है जबकि राजस्थान 3 बार विजयी रहा है।

एलएसजी बनाम आरआर मैच का समय: मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा और टॉस मैच से आधे घंटे पहले होगा, यानी 7:00 बजे

एलएसजी बनाम आरआर मैच स्थल: भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम, लखनऊ।

भारत में टेलीविजन पर एलएसजी बनाम आरआर मैच का सीधा प्रसारण: एलएसजी बनाम आरआर मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से किया जाएगा।

भारत में लाइव स्ट्रीम: एलएसजी बनाम आरआर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियोसिनेमा पर उपलब्ध होगी।

संभावित XI:

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, दीपक हुडा, आयुष बदौनी , क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, मयंक यादव/यश ठाकुर।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News