लोकसभा चुनाव 2024: जेपी नड्डा ने मतदाताओं से अत्यधिक संख्या में वोटिंग करने का आग्रह किया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तीसरे चरण के तहत मतदान वाली सीटों के मतदाताओं खासकर युवाओं से अत्यधिक संख्या में वोटिंग करने की अपील की है।

IANS News
Update: 2024-05-07 02:53 GMT

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तीसरे चरण के तहत मतदान वाली सीटों के मतदाताओं खासकर युवाओं से अत्यधिक संख्या में वोटिंग करने की अपील की है।

जेपी नड्डा ने हिंदी, अंग्रेजी के अलावा विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में मतदाताओं से वोट करने की अपील करते हुए अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट किया।

जेपी नड्डा ने लिखा, "आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान कर रहे सभी मतदाताओं विशेषतः युवा साथियों से अत्यधिक संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं। आपका प्रत्येक वोट सशक्त, गौरवपूर्ण व समृद्धशाली भारत निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। भारत को विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने, सुरक्षित व समावेशी राष्ट्र निर्माण में आपका योगदान अमूल्य है। 'विकसित भारत निर्माण' आज जन-जन का संकल्प बना है। यह लोकतंत्र की जननी हमारे देश को स्वर्णिम भविष्य के पथ पर अग्रसर करेगा।"

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत देश के 11 राज्यों एवं संघ शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News