टेलीविजन: देबत्तमा साहा ने 'कृष्णा मोहिनी' में किया डर का सामना, गहरी नदी में लगायी छलांग

एक्ट्रेस देबत्तमा साहा ने बताया कि किस तरह उन्होंने शो 'कृष्णा मोहिनी' के सीन में अपने डर का सामना किया और अपनी कला के प्रति समर्पण और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया।

IANS News
Update: 2024-05-02 12:49 GMT

मुंबई, 2 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस देबत्तमा साहा ने बताया कि किस तरह उन्होंने शो 'कृष्णा मोहिनी' के सीन में अपने डर का सामना किया और अपनी कला के प्रति समर्पण और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया।

सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, कृष्णा की भूमिका निभाने वाली देबत्तमा ने कहा, "कृष्णा के स्वभाव में कई सारी बातें हैं, और उनमें से एक है, उसका उग्र रवैया... जब सीन में मुझे नदी में कूदना था, तो मैं शुरू में पानी के डर के कारण झिझक रही थी, लेकिन अपनी भूमिका के लिए मुझे अपने डर से लड़ना पड़ा और मैंने छलांग लगायी।"

"इसके बाद जो जोश आया, उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। यह बहुत अद्भुत लगा कि निर्देशक और मेरे को-स्टार्स ने मेरे साहस की सराहना की। इस एक्सपीरियंस ने मुझे डर का सामना करने की शक्ति दिखाई और मुझे वह संतुष्टि दी जो स्क्रीन पर कुछ बेहतरीन करने से मिलती है।"

यह शो कृष्णा की कहानी बताता है, जो अपने भाई मोहन (केतकी कुलकर्णी द्वारा अभिनीत) की खुशी को हर चीज से ऊपर रखती है।

'कृष्णा मोहिनी' कलर्स पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News