आईपीएल 2024: पंजाब ने चेन्नई को 167 पर रोका

IANS News
Update: 2024-05-05 12:11 GMT

धर्मशाला, 5 मई (आईएएनएस) राहुल चाहर और हर्षल पटेल के तीन-तीन विकेटों के दम पर पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को आईपीएल मुकाबले में 20 ओवर में नौ विकेट पर 167 रन पर रोक दिया।

पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब के गेंदबाजों ने सटीक गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और चेन्नई के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया।इस मैच में राहुल चाहर के बेहतरीन चार ओवरों ने सीएसके के लिए पूरी कहानी बदलकर रख दी। ऋतुराज और शिवम के दो गेंद पर दो विकेट गिरने के बाद सीएसके यहां से उबर नहीं सका। अंत में हर्षल पटेल ने दो अहम विकेट लेकर पारी की रफ्तार बढ़ने ही नहीं दी।जडेजा ने अहम पारी तो खेली लेकिन वह अपनी पारी को अगले गियर में नहीं ले जा सके।

आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 26 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 43 रन बनाये। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 32, डेरिल मिचेल ने 30, मोईन अली ने 17, मिचेल सेंटनर ने 11 और शार्दुल ठाकुर ने 17 रन बनाये।

शिवम दुबे और एम एस धोनी खाता खोले बिना पहली गेंद पर ही आउट हो गए। धोनी पारी के 19वें ओवर में हर्षल पटेल की गेंद पर बोल्ड हो गए जबकि जडेजा आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह का शिकार बन गए।

राहुल चाहर ने चार ओवर में 23 रन पर तीन विकेट, हर्षल ने चार ओवर में 24 रन पर चार विकेट और अर्शदीप ने चार ओवर में 42 रन पर दो विकेट लिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News