आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: दिल्ली में आप नेता दीपक सिंगला के आवास पर ईडी की छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आम आदमी पार्टी (आप) नेता दीपक सिंगला के आवास सहित दिल्ली और उसके आसपास के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

IANS News
Update: 2024-03-27 05:18 GMT

नई दिल्ली, 27 मार्च (आईएएनएस)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आम आदमी पार्टी (आप) नेता दीपक सिंगला के आवास सहित दिल्ली और उसके आसपास के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि छापेमारी कथित दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़ी है या नहीं ।

सिंगला ने आप के बैनर तले दिल्ली की विश्वास नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था।

सिंगला आप पार्टी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वो गोवा के आप प्रभारी हैं, साथ ही दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के सह-प्रभारी के रूप में कार्यरत हैं।

23 मार्च को राष्ट्रीय राजधानी के मटियाला से आप विधायक गुलाब सिंह यादव के घर पर भी इसी तरह की छापेमारी हुई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News