बॉलीवुड: ईशा गुप्ता ने फिल्म 'जन्नत 2' के 12 साल पूरे होने का मनाया जश्न

निर्देशक कुणाल देशमुख की क्राइम थ्रिलर 'जन्नत 2' ने रविवार को हिंदी सिनेमा में अपने 12 साल पूरे कर लिए हैं। इसका जश्‍न मनाते हुए एक्‍ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है।

IANS News
Update: 2024-05-05 12:35 GMT

मुंबई, 5 मई (आईएएनएस)। निर्देशक कुणाल देशमुख की क्राइम थ्रिलर 'जन्नत 2' ने रविवार को हिंदी सिनेमा में अपने 12 साल पूरे कर लिए हैं। इसका जश्‍न मनाते हुए एक्‍ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है।

एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के गाने 'तेरा दीदार हुआ' का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं।

ईशा ने इसे कैप्शन दिया:, 'जन्नत 2' को 12 साल पूरे हुए।'

2012 में रिलीज हुई 'जन्नत 2' की कहानी सोनू नाम के एक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अवैध हथियारों का कारोबार करता है, लेकिन, बाद में एसीपी प्रताप रघुवंशी के साथ जुड़ जाता है, जो इस आपराधिक गतिविधि को खत्म करने का इच्छुक है। इसमें रणदीप हुड्डा भी हैं।

यह 2008 की फिल्म 'जन्नत' की अगली कड़ी के रूप में काम करती है, जिसमें इमरान और सोनल चौहान ने अभिनय किया था। इसमें एक जुआरी की यात्रा को दर्शाया गया है, जो एक क्रिकेट सट्टेबाज में बदल जाता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News