लोकसभा चुनाव 2024: हर बड़ा माफिया-अपराधी समाजवादी पार्टी का शागिर्द मुख्यमंत्री योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को खीरी, सीतापुर और धौरहरा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर बड़ा माफिया और अपराधी सपा का शागिर्द है। सपा रामभक्तों पर गोलियां चलवाती थी और आतंकी धमाके करने वालों के केस वापस लेती थी।

IANS News
Update: 2024-05-09 15:43 GMT

लखनऊ, 9 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को खीरी, सीतापुर और धौरहरा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर बड़ा माफिया और अपराधी सपा का शागिर्द है। सपा रामभक्तों पर गोलियां चलवाती थी और आतंकी धमाके करने वालों के केस वापस लेती थी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नया भारत आकार ले रहा है। आज सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को यह पता है कि ऐसा करने से पहले यमराज जीवन की डोर काट ले जाएंगे। लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। सपा के मुखिया के परिवार की पांचों सीटों पर हार सुनिश्चित है। देश में एक ही स्वर गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।

धौरहरा लोकसभा सीट के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव एक निर्णायक मोड़ पर आ चुका है। अब तक तीन चरणों में आधा चुनाव संपन्न हो चुका है। बचे चरणों ने पहले से ही रुझान तय कर दिए हैं। पूरे देश का रुझान है कि फिर एक बार मोदी सरकार। देश की जनता जनार्दन जो राम को लाए हैं, हम उनको लाने की बात कह रही है। पहली बार देखने को मिल रहा है कि किसी सरकार ने 10 वर्ष का कार्यकाल पूरा किया और उसके बाद भी जनता जनार्दन पूरे उत्साह और उमंग के साथ बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने जा रही है।

सीतापुर के बिसवां में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पूरा चुनाव रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच रह गया है। जनता-जनार्दन और रामभक्त कह रहे हैं कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, जबकि रामद्रोही कह रहे हैं कि मंदिर बेकार बना है। इसे बनाने की आवश्यकता ही नहीं थी। भारत के अंदर मंदिर की क्या आवश्यकता थी। सीएम ने तंज कसा कि भगवान राम का मंदिर उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नहीं तो क्या काबुल-कंधार, लाहौर और कराची में बनेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News