टेलीविजन: आध्यात्मिकता की ओर ले जाता है डांस 'पुष्पा इम्पॉसिबल' की एक्ट्रेस करुणा पांडे

टेलीविजन शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में पुष्पा की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री करुणा पांडे ने खुलासा किया है कि डांस बचपन से ही उनकी जिंदगी का अभिन्न अंग रहा है।

IANS News
Update: 2024-04-28 13:15 GMT

मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। टेलीविजन शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में पुष्पा की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री करुणा पांडे ने खुलासा किया है कि डांस बचपन से ही उनकी जिंदगी का अभिन्न अंग रहा है।

करुणा के इसमें अपने माता-पिता का पूरा साथ मिला। उनका मानना है कि डांस आध्यात्मिकता की तरफ ले जाता है।

अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस से पहले, अभिनेत्री ने कहा, "डांस बचपन से ही मेरे जीवन का अभिन्न अंग रहा है। मेरे पिता की नौकरी हमें जहां भी ले गई, उन्होंने हमेशा यह सुनिश्चित किया कि मेरे पास डांस की प्रैक्टिस के लिए जगह और एक म्यूजिक सिस्टम हो। डांस मुझे असीम आनंद से भर देता है, किसी भी स्थिति में शांत रखता है, और आध्यात्मिकता के मार्ग के रूप में काम करता है।"

उन्होंने आगे कहा कि सेना में उनके पिता की पोस्टिंग के कारण उनकी जीवनशैली में लगातार बदलाव के बावजूद, बॉलीवुड का प्रभाव मजबूत रहा, जिसने डांस के प्रति उनके प्यार को आकार दिया।

उन्होंने कहा, “हर किसी को डांस करना चाहिए, क्योंकि यह न केवल मनोरंजन का एक रूप है, बल्कि भावनाओं को व्यक्त करने का एक शक्तिशाली माध्यम भी है।"

'पुष्पा इम्पॉसिबल' सोनी सब पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News